बेस्ट-सेलर जापानी पैचिस अब स्टॉक में वापस आ गए हैं




हमारे टॉप एडिटर में से एक बहुत ही महान व्यक्ति था। जब तक वह नहीं था। डेनिस, जिसका नाम निजी कारणों से बदला गया है, हमारे एक महान सहयोगी और मित्र हैं - अच्छा दिखने वाला, अपने करियर में कामयाब, और एक अच्छे लॉंग-टर्म रिलेशन्शिप में था। आप कह सकते हैं उसके पास सब कुछ था।

उन्होंने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय से साहित्य में मास्टर डिग्री के साथ ग्रेजुएट की उपाधि प्राप्त की और लेखक से एडिटर तक बहुत ही तेजी से आगे बढ़ गया था। डेनिस एक प्रेरणा था। बस एक भयानक समस्या को छोड़कर।

एक समय में, डेनिस ने खुद को ऑफिस और हमारी टीम से दूर करना शुरू कर दिया। वह गंभीर तनाव और चिंता से पीड़ित था, और संकेत दिखाई दे रहे थे - उनके बाल सफेद होने लगे, मुंहासे निकलने लगे और पीठ दर्द का अनुभव होने लगा। वह कामयाब रहे, लेकिन लंबे समय तक काम करने के दुष्परिणाम जोर पकड़ रहे थे।

अब, डेनिस मेरा एक करीबी दोस्त है, इसलिए हम संपर्क में रहे। वे जानता था कि उनकी जीवनशैली में समस्या है। उसने करियर बदल लिया और एक स्थानीय पब्लिशिंग हाउस में कम प्रेशर वाली पोज़िशन पर लग गया, योग करना, स्वस्थ भोजन करना शुरू कर दिया। लेकिन उनकी परेशानी कम नहीं हुई।


डेनिस ने दो महीने इस कोशिश मे बिताए की वे अपने पुराने व्यक्तित्व में वापस आए लेकिन सब वैसा की वैसा ही रहा - सफ़ेद बाल, मुंहासे और पीठ दर्द।

लेकिन उनकी रुचि हमेशा से पारंपरिक चिकित्सा में थी। और उन्होंने जापान जाकर विभिन्न डॉक्टरों से बात करके इसे आजमाने का फैसला किया।

कुछ डॉक्टरों ने, सी-स्कैन और बायोप्सी टेस्ट करने की कोशिश की, लेकिन कोई यह नहीं बता सका कि डेनिस अपने लक्षणों का अनुभव क्यों कर रहा था।

कुछ भी काम नहीं कर रहा था। एक सुबह एक स्थानीय बाजार में एक किसान से बात करते हुए, उन्होंने अपनी स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं व्यक्त कीं।

"आपको इस छिपे हुए Ryokan (एक आध्यात्मिक रिट्रीट) में जाना चाहिए जहां कई प्रसिद्ध जापानी अपनी समस्याओं का इलाज खोजने जाते हैं।" किसान ने कहा।

और डेनिस ने ऐसा ही किया - वह एक सप्ताह के लिए इस छिपे हुए आध्यात्मिक रिट्रीट में गए।

एक सप्ताह के लिए, डेनिस ने स्थानीय भिक्षुओं से सीखा - उन्होंने भिक्षुओं के साथ सामान्य स्थानों को साफ किया, प्राकृतिक भोजन चुना, योग किया, और वे थोड़ा बेहतर महसूस करने लगे।

इस रिट्रीट में लगभग 5वें दिन, एक चिकित्सक ने देखा कि डेनिस को अपने बिस्तर से उठने की कोशिश करते समय गंभीर पीठ दर्द का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने डेनिस को दर्द में देखा, उनके शरीर की मूव्मेन्ट, उनके बालों का सफेद होना, और उनके चेहरे पर मुंहासे निकल रहे थे।

चिकित्सक ने डेनिस को बताया कि ऐसा लगता है जैसे उसके शरीस में टॉक्सिन का ओवर लोड था। उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा था, जैसे डेनिस बहुत तनावपूर्ण जीवन शैली जी रहे थे और बहुत लंबे समय तक अपने शरीर की देखभाल करना भूल गए थे। एक प्राकृतिक ऐल्मन्ट था, उन्होंने कहा, जो डेनिस को आजमाना चाहिए।

पैर सबसे ज्यादा संवेदनशील नर्व एन्डिंग और शरीर ऊर्जा केंद्रों से भरे हुए हैं। शरीर की सभी प्रणालियाँ पैरों से प्रवाहित होती हैं। लेकिन आखिरी बार आपने अपने पैरों की सही देखभाल कब की थी?”

इस सवाल ने डेनिस को चौंका दिया। वे जानते थे कि चिकित्सक सही बात कर रहे हैं - भले ही डेनिस ने सही खाने, योग कक्षा में जाने या जॉगिंग करने की कोशिश की हो - उसने कभी भी अपने शरीर के उस हिस्से की देखभाल करने के बारे में नहीं सोचा जो पूरे शरीर में स्वस्थ रक्त प्रवाह को बनाए रखने में सबसे आवश्यक है

चिकित्सक ने डेनिस को विशेष पैरों के पैचिस सौंपे, जो उन्होंने कहा कि विभिन्न जड़ी-बूटियों से बने थे - एक सदी पुराना ऐल्मन्ट जिसका उपयोग जापानी लोग पैरों में रक्त के प्रवाह को स्थिर करने और वहां जमा टॉक्सिन की संख्या को कम करने में मदद करते थे। आखिरकार, उन्होंने कहा, पैर वह जगह है जहां पहला चक्र है - यह पृथ्वी के साथ आपका संबंध है, और यदि आप इसकी अच्छी देखभाल नहीं करते हैं, तो आप इस संबंध को खो देंगे।

पैचिस में एक अच्छी, लैवेंडर की खुशबू थी और इसे रात में पहना जाना चाहिए था। अगली रात, डेनिस ने चिकित्सक के निर्देशानुसार अपने पैरों पर पैचिस लगा दिए। उसे अच्छी गर्मी और आराम महसूस हुआ, जिससे उसे तेजी से नींद आने में मदद मिली।

अगली सुबह, जैसे ही डेनिस उठे और उन्होने पैचिस उतार दिए, वे काले रंग में रंगे हुए थे। पूरी तरह से काला। यह अजीब लग रहा था क्योंकि डेनिस ने पिछली रात अपने पैर धोए थे इसलिए उनके गंदे होने का कोई सवाल ही नहीं था। डेनिस वापस चिकित्सक के पास गये और पूछा कि इसका क्या कारण हो सकता है।

“प्राचीन जापानी चिकित्सा ज्ञान के अनुसार, हमारे मानव शरीर में 360 से ज्यादा एक्यूपंक्चर पॉइंट्स हैं। 60 से ज्यादा एक्यूपंक्चर पॉइंट्स पैर के तलवों पर पाए जाते हैं। हमारे पैर हमारे आंतरिक अंगों की परछाई हैं।" चिकित्सक समझाने लगा।

उन्होंने आगे कहा, “ये पैचिस आपके पैरों पर 60 एक्यूपंक्चर पॉइंट्स को उत्तेजित करते हैं और आपके शरीर को डिटॉक्सीफाई करने में मदद करते हैं। जड़ी-बूटियों का मिश्रण सुरक्षित और गैर-आक्रामक तरीके से पैरों से टॉक्सिन को बाहर निकालता है। आपके शरीर से निकलने वाले टॉक्सिन पैचिस को काला कर देते हैं"

डेनिस इस पर विश्वास नहीं कर सका - और वह अपने अविश्वास में सही था। उसने अपने जीवन में कभी भी ऐसा कुछ नहीं सुना था। लेकिन उन्होंने पैचिस को आजमाने का फैसला किया और एक और हफ्ते तक उनका इस्तेमाल जारी रखा। हर रात वह अपने पैरों पर साफ सफेद पैचिस लगाता, और सुबह उठकर वह बेहद काले पैचिस को देखता।

हालांकि, हर रात के साथ, पैचिस का कालापन काम होता जा रहा था। 6 वें दिन तक, उसने देखा कि उसका चेहरा चमकीला हो रहा था और स्वस्थ टेक्स्चर प्राप्त कर रहा था। उसके बालों का सफेद होना बंद हो गया था। इसके अलावा, बिस्तर से उठना भी आसान था - उसकी पीठ का दर्द कम हो गया था।

डेनिस को एक सदी पुराना समाधान मिला जिसने आखिरकार उसकी समस्याओं को हल कर दिया।


एक सप्ताह के उपयोग के बाद, डेनिस लगभग रोने जैसा हो गया। उसका पीठ दर्द और मुंहासे इतने कम हो गए थे कि वह लगभग भूल ही गया था कि कभी कुछ गड़बड़ थी भी। वह घर वापस लाने के लिए और ज्यादा पैचिस खरीदना चाहता था, लेकिन उसे बताया गया कि वे एक लोकल ऐल्मन्ट थे जिसे व्यापक दुनिया में नहीं दिया जाएगा। लेकिन डेनिस अब जानता था कि उसकी समस्याओं को कैसे ठीक किया जाए, और उसने पैचिस को फिर से बनाने, और यहां तक ​​कि उन पर सुधार करने की कसम खाई!

डेनिस का परिचय एक जापानी किसान से हुआ जो डॉक्टरों की पीढ़ियों के परिवार से आता है।

रिट्रीट छोड़ने के बाद, डेनिस उसी शहर में वापस आ गया जहां उन्हें एक स्थानीय बाजार में किसान से मिला था और उसने उसे पैचिस की कहानी बताई और यह भी बताया की कैसे उन्होंने डेनिस की समस्याओं को हल करने में मदद की थी। किसान ने सिर हिलाया और कहा कि उसके एक दोस्त ने कुछ ऐसा ही बनाया है जैसा डेनिस ने बताया था।

इसके बाद उन्होंने डेनिस को अपने बचपन के दोस्त काई अकीरा से मिलवाया।

काई अकीरा एक वृद्ध जापानी डॉक्टर थे। उनके पास पीढ़ियों से चली आ रही बुद्धि, देखभाल, धैर्य और प्रेम था। वह जानते थे कि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए मन और आत्मा का भी ध्यान रखना चाहिए।

काई ने अपना समय ध्यान से जंगल में जड़ी-बूटियों को इकट्ठा करने और बाद में उन्हें अपने दादा और पिता की तरह मिलाने में बिताया। जैसे ही डेनिस और स्थानीय किसान काई अकीरा से मिलने आए, उनके घर के पास के जंगल में पत्तियों की शांतिपूर्ण सरसराहट थी, उनके छोटे से घर के पास कोई (koi) मछली वाला एक तालाब, जो शांति और मौन से घिरा हुआ था। यहाँ, बूढ़े व्यक्ति काई अकीरा ने डेनिस को 'हीलिंग' के बारे में समझाया।

"उपचार" एक प्रक्रिया है, एक ध्यान है। जड़ी बूटियों को एक पाउडर में मिलाया जाता है, पाउडर को पैरों के लिए एक पट्टी में जोड़ा जाता है। उस पट्टी को बाद में उसके अपने बच्चों द्वारा एक पैचिस में परफेक्ट किया गया - वह पैचिस जिसे वह Nuubu कहते हैं। तेज़-तर्रार आधुनिक जीवन से जुड़े तनाव और विषाक्तता के प्रभावों को कम करने का एक सरल, प्राकृतिक उपाय।

और इसलिए, डेनिस ने Nuubu पैचिस को आज़माया, और उसने पाया कि यह उस से भी बेहतर काम करता है जो उसने रिट्रीट में आजमाए थे। काई के बच्चों के साथ, डेनिस ने दर्जनों प्रोटोटाइप बनाए और हर संस्करण का टेस्ट किया। उन्होंने युवा और वृद्ध वयस्कों को नमूने दिए, जिन्हें तनाव और चिंता का सामना करना पड़ा था, और उनके शरीर पर तनावपूर्ण जीवन के लक्षण दिखाई दे रहे थे।

आश्चर्यजनक बात यह थी कि न केवल पीठ दर्द वाले लोगों की मदद की गई, बल्कि बिना दर्द वाले स्वस्थ लोगों ने भी जीवन शक्ति, ऊर्जा और सेहत में ज्यादा बूस्ट की सूचना दी।

अंत में, डेनिस ने अमेरिका में गुप्त पारंपरिक जापानी जड़ी-बूटियों के ऐल्मन्ट को लाने का फैसला किया, काई अकीरा से प्रारंभिक उत्पादन की सोर्सिंग की, और जापानी डॉक्टर के प्रति सम्मान दिखाने के लिए पैचिस को 'Nuubu’ कहा।

Nuubu जंगल की आग की तरह तेजी से फैल गया!


डेनिस ने अपने जानने वाले सभी लोगों को Nuubu के सैकड़ों नमूने दिए। केवल वर्ड ऑफ माउथ के साथ, जो लोग पीड़ित थे और वे लोग जो नई ऊर्जा से बहुत ज्यादा खुश थे, वे बार-बार डेनिस के पास और फुट पैचिस मांगने के लिए वापस आ रहे थे।

Nuubu अब सभी के लिए उपलब्ध है! डेनिस ने सभी को मूल, शक्तिशाली, सिद्ध NUUBU बेचने के लिए एक कंपनी बनाई! उन्होंने उन्हें उचित मूल्य पर सीधे जनता के लिए बाजार में लाने का फैसला किया। ऐसा इसलिए था ताकि वह गुणवत्ता को नियंत्रित कर सके। निर्माण प्रक्रिया सटीक होनी चाहिए। जड़ी-बूटियों को ग्रामीण जापान में चुनना और सुखाना होता है। पैकिंग की प्रक्रिया सटीक होनी चाहिए, जड़ी-बूटी के बाद जड़ी-बूटी, जैसे काई अकीरा ने उन्हें पैक किया था। डेनिस जानता था कि नकल करने वाले भी हो सकते हैं, लेकिन किसी अन्य कंपनी के पास यह वास्तविक रहस्य नहीं था कि पैचिस के लिए विशिष्ट जड़ी-बूटियों को चुनने की आवश्यकता है। NUUBU का पहला रन बेहद सफल रहा। ढेर सारे दुबारा ऑर्डर और नए ऑर्डर आ गए। बहुत जल्द, NUUBU की मांग जड़ी-बूटी बीनने वालों की पर्याप्त जड़ी-बूटियों को लेने की क्षमता से आगे निकल गई!

Nuubu तुरंत काम करेगा। यह आपके तनाव और चिंता से छुटकारा पाने का समय है!

पता करें कि वे कैसे काम करते हैं और अपने लिए Nuubu प्राप्त करें!

Nuubu आपके पैरों के तलवों पर एक्यूपंक्चर पॉइंट्स में टैप करने के लिए रिफ्लेक्सोलॉजी की शक्ति का उपयोग करके आपके शरीर को टॉक्सिन को हटाने में सहायता करता है। ये फुट पैड आपके शरीर से टॉक्सिन को साफ करने का एक सुविधाजनक और स्वस्थ तरीका प्रदान करते हैं, जिससे आपको एक मजबूत और खुशहाल जीवन जीने में मदद मिलती है। डिटॉक्स पैचिस में वुड विनेगर और नेगेटिव आयन भी होते हैं जो हमारे शरीर के लिए फायदेमंद होते हैं।

इसके अलावा, पैरों के पैचिस रक्त परिसंचरण में सुधार करने में भी मदद करते हैं। खराब रक्त परिसंचरण के लक्षणों में ठंडे हाथ और पैर, मांसपेशियों में ऐंठन, थकान, भारी या दर्द वाले पैर शामिल हैं। यदि आपके पास उनमें से कोई है, तो माना जाता है कि Nuubu उनकी राहत में सहायता करता है।

जब रक्त पैर के माध्यम से सर्क्यलैट होता है, तो पैचिस इन पॉइंट्स का उपयोग टॉक्सिन को बाहर निकालने के लिए करता है। जैसे ही टॉक्सिन को दूर धकेला जाता है, वे पैरों जैसे निचले छोरों पर जमा हो जाते हैं। गुरुत्वाकर्षण उन भारी धातुओं और टॉक्सिन को हमारे पैरों तक लाने में भी सहायता कर रहा है - वह स्थान जहाँ आप Nuubu आपके शरीर से टॉक्सिन को निकालने के लिए लगाते हैं।*

क्या उम्मीद करें


जब आप जागते हैं, तो आपको पैड पीले, भूरे या काले रंग के मिल सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि पैड्स की प्रतिक्रिया रात में टॉक्सिन को खत्म करती है। जब आप पहली कुछ रातों में Nuubu का इस्तेमाल करते हैं तो उनके कुछ हद तक काले हो जाने की अपेक्षा करें। जैसे-जैसे आप इनका लगातार इस्तेमाल करेंगे, ये हल्के रंग के होने लगेंगे - इसका मतलब यह हो सकता है कि आपका शरीर कम टॉक्सिन को रख रहा है।

1. नियमित दवा लक्षणों का इलाज करती है, Nuubu समस्या की जड़ तक जाते है - टॉक्सिन - और उनसे निपटते हैं।

Nuubu सदियों पुराने एशियाई औषधीय ज्ञान के आधार पर विकसित किया गया है। यह बहुत सारे लक्षणों के पीछे के सच्चे, छिपे हुए कारण से निपटता है जो आपके शरीर अनुभव कर सकता है, जैसे आपके शरीर से टॉक्सिन को हटाकर - जो कई दर्द और समस्याओं का मूल कारण है।

2. Nuubu प्राकृतिक और प्रकृति के अनुकूल है

Nuubu जापानी जंगलों में पाई जाने वाली जड़ी-बूटियों से बनता है! यह सर्व-प्राकृतिक है। जड़ी-बूटियाँ एशियाई मूल की हैं, स्थानीय चिकित्सा-पुरुषों द्वारा सदियों से आजमाई हुई हैं। Nuubu पैचिस बनाने में कोई प्रदूषण नहीं होता है - वे पर्यावरण के अनुकूल हैं।

3. तनाव दूर करने में मदद करते हैं

Nuubu के प्रमुख लाभों में से एक तनाव से राहत है। पैड रात में पैरों के तलवों को आराम देते हैं, जो शरीर को दिन भर जमा होने वाले तनाव और थकान से छुटकारा दिलाने का दावा करते हैं।

4. चिंता कम करते हैं

Nuubu सोते समय आपकी चिंता को दूर करने का भी वादा करता है। कुछ दिनों के उपयोग के बाद, आपको जागने पर अपने मन और शरीर में ज्यादा सहजता और स्पष्टता महसूस करनी चाहिए।

5. बेहतर नींद

आपको नींद में परेशानी हो रही है या नहीं, Nuubu आपकी नींद को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। Nuubu आपके तलवों के लिए जो आराम प्रदान करता है उससे आपकी रात को और ज्यादा आनंदमय बनाना चाहिए और आपकी नींद की गुणवत्ता में सुधार करना चाहिए ताकि आप अच्छी तरह से आराम किए हुए और एक्टिव होकर जाग सकें।

6. एंटी-एजिंग प्रभाव

Nuubu एंटी-एजिंग है - यह आपकी त्वचा के साथ-साथ अंगों को भी बेहतर बनाता है! टॉक्सिन को हटाने से छिद्रों को साफ करने में मदद मिलती है, इसलिए आपको मुँहासे निकालने और त्वचा से संबंधित अन्य समस्याओं में कमी दिखनी चाहिए। Nuubu उपयोग करने के बाद अपनी त्वचा को चमकदार और युवा दिखने की अपेक्षा करें!

आप Nuubu का उपयोग कैसे करते हैं?


इन्हें अपने बेड टेबल पर रखें, ताकि इन्हें एक बार लगाने के बाद आपको इधर-उधर न घूमना पड़े। पैकेजिंग को हटा दें और पैड को अपने पैर के नीचे के मध्य क्षेत्र पर रखें, और पैड पर संलग्न पट्टी को यह सुनिश्चित करने के लिए लगाएं कि यह जगह पर बना रहे। और बस! आप सोने के लिए जा सकते हैं, और Nuubu को रात भर पहन के रख सकते हैं — केवल सुबह उन्हें हटा दें। एक बार जब आप उन्हें छील लेंगे, तो आपको पैचिस के रंग से परिणाम देखना चाहिए। प्रत्येक पैचिस एकल-उपयोग के लिए है, इसलिए हर रात नए पैचिस लगाएं।

अभी भी आश्वस्त नहीं हैं?


Nuubu आपको तनाव से राहत देगा जो आप मिस कर रहे हैं। आपके पास ज्यादा ऊर्जा होगी, आप स्वस्थ महसूस करेंगे, और, कुल मिलाकर, खुश रहेंगे। हर कोई आश्चर्य करेगा कि आपका रहस्य क्या है!

एक सीमित समय के लिए, Nuubu डिटॉक्स फुट पैचिस एक 70% छूट कमी के साथ उपलब्ध हैं।

वे इतने अद्भुत महसूस करेंगे कि आपको आश्चर्य होगा कि आपने उन्हें जल्दी क्यों नहीं प्राप्त किया!


आपके शरीर से टॉक्सिन को निकालने से यह सब हो सकता है:

पीठ दर्द में कमी;

नींद की गुणवत्ता में वृद्धि;

तनाव और चिंता में कमी;

साफ छिद्र और कम मुँहासे;

आपके शरीर को नई ऊर्जा से जीवंत करते हैं।

Nuubu पर आज ही 70% की छूट पाएं! केवल आधिकारिक साइट पर वास्तविक Nuubu प्राप्त करें ➢

दुनिया भर में लाखों लोग कसम खाते हैं कि डिटॉक्स पैड अद्भुत काम करते हैं!

कमेंट्स

LCard

मैं शायद ही कभी रिव्यू लिखता हूं जब तक कि यह कुछ ऐसा न हो जिससे मैं प्रभावित हूं। हर सुबह मेरी गर्दन/कंधों में मांसपेशियों में अकड़न होती थी, मुझे घबराहट महसूस होती थी। लेकिन Nuubu का उपयोग करने के कुछ दिनों के बाद, मुझे मुश्किल से कोई अकड़न महसूस हुई, जिससे मुझे जागने के बाद चिड़चिड़ापन महसूस नहीं हुआ। खरीदने से पहले मुझे संदेह हुआ, लेकिन मेरी जिज्ञासा जीत गई, इसलिए मैंने इसे आज़माने का फैसला किया, और मुझे खुशी है कि मैंने किया। मैं अब इस उत्पाद में विश्वास करता हूं उस अंतर के कारण जो मैंने महसूस किया है।

Nicole Herbig

मैंने इस उत्पाद को अब तक शायद 4 बार खरीदा है। मेरे परिवार के लगभग हर सदस्य ने इसे आजमाया है। हम सभी को अच्छे परिणाम आए हैं और इनका उपयोग करने के बाद हमने बहुत बेहतर महसूस किया है। सभी को हाइली रेकमेन्ड करते हैं।

Frank Miller

मैंने ये अपनी पत्नी के लिए खरीदे हैं और वह उनसे बेहद पसंद करती है! वे काम करते हैं। जब आप उन्हें उतारते हैं तो वे अजीब से होते हैं लेकिन वह हर उपयोग के साथ बेहतर महसूस करती है। मैं उसके लिए ये लाना जारी रखूंगा :D

db400

मैंने अतीत में कुछ डिटॉक्स पैचिस का इस्तेमाल किया है लेकिन वे ज्यादा पसंद नहीं आये। कोई अंतर नहीं था और वे बहुत असहज थे! इसलिए, मैंने एक शोध किया और पाया कि यह सब सामग्री पर निर्भर करता है। यह मुख्य कारण था कि मैंने Nuubu खरीदा है। वास्तव में जिस कीमत और राशि पर यह आपको मिल रहा है वह अद्भुत है। मेरे मसाज थेरेपिस्ट ने मुझे बताया कि मेरे शरीर में ढेर सारे टॉक्सिन्स हैं। उसी ने मुझे कुछ फिर से खरीदने का सुझाव दिया था। मैंने सुझाव के अनुसार किया है और मैं अंतर महसूस कर सकता हूं! जब मैं केवल एक का उपयोग करता हूं तो मुझे कोई अलग महसूस नहीं होता है लेकिन जब मैं तीनों का उपयोग करता हूं तो यह आश्चर्यजनक होता है। मैं इसे काम करते हुए महसूस कर सकता हूं और यह सबसे अच्छा एहसास है!

D.J.

ब्लोटिंग में मदद करता है और मेरी त्वचा सुंदर दिखती है। मैं हर रात उनका इस्तेमाल करता हूं। मेरी त्वचा एक दो साल में सबसे अच्छी दिख रही है। खुशी है कि मैंने उन्हें पाया।

_carlanaise_

मैं वास्तव में कह सकता हूं कि यह काम करता है। मैं उन्हें रोज़ाना तब तक इस्तेमाल करता था जब तक कि मुझे अब काला नहीं दिखाई देता। यह काम करता है। उपयोग करते समय सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को धो लें और उन्हें सुखा लें। फिर उन्हें लगा लें। जब आप बिस्तर के लिए तैयार हो रहे हों तो मैं इस उत्पाद का उपयोग करने की सलाह देता हूं।

hazzasis_281

खैर, मुझे बताया गया कि मुझे हिप रिप्लेसमेंट की जरूरत हो सकती है। तो मैंने कहा कि मुझे कोशिश करने दो। मैंने हर रात इन Nuubu पैड का इस्तेमाल किया, और सुबह हटाने पर वे बहुत काले हो जाते थे। एक सप्ताह के उपयोग के बाद, कालापन लगभग चला गया है, और दर्द लगभग न के बराबर है।

डिस्काउंट: 70% छूट। मिस न करें!!!
यह एक विज्ञापन है और कोई वास्तविक समाचार, ब्लॉग, या ग्राहक सुरक्षा अपडेट नहीं है
मार्केटिंग प्रकटन: यह वेबसाइट एक मार्केट प्लेस है। जैसे कि आपको पता होना चाहिए कि साइट पर विज्ञापित उत्पाद और सेवाओं के साथ मालिक का मौद्रिक संबंध है। जब भी किसी योग्य लीड का उल्लेख किया जाता है, तो मालिक को भुगतान प्राप्त होता है, लेकिन यह उसी की सीमा है।
विज्ञापन अस्वीकरण: यह वेबसाइट और साइट पर संदर्भित उत्पाद और सेवाएँ विज्ञापन मार्केटप्लेस हैं। यह वेबसाइट एक विज्ञापन है और समाचार प्रकाशन नहीं है। इस साइट पर इस्तेमाल किए गए व्यक्तियों की कोई भी तस्वीर मॉडल्स की है। इस साइट के मालिक और इस साइट पर संदर्भित उत्पादों और सेवाओं के लिए केवल एक सेवा प्रदान की जाती है, जहां उपभोक्ता प्राप्त कर सकते हैं और तुलना कर सकते हैं। "
उपलब्धता देखें

*व्यक्तिगत परिणाम भिन्न हो सकते हैं।